सरकार

सरदार सरोवर डैम माँ भारती को समर्पित करता हूं

गुजरात में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी सरदार सरोवर बांध के लोकार्पण अवसर पर बोलते हुए - यह सरदार सरोवर डैम भारत को समर्पित हो रहा है सवा सौ करोड़ देशवासियों को समर्पित हो रहा है गांधी और सरदार की प्रति समर्पित हो रहा है जिस धरती पर बाबा साहब अंबेडकर की जिंदगी में एक नया बदलाव आया था गायकवाड़ के कारण इस धरती से समर्पित हो रहा है देश की एक नई ताकत का यह प्रतीक बनेगा इस विश्वास के साथ और इन सभी महापुरुषों को उनका सम्मान करते हुए ये भव्य दिव्य योजना आप सब के चरणों में समर्पित करता हूं, देशवासियों को समर्पित करता हूँ माँ भारती को समर्पित करता हूं.

गाँव की महिला, बुजुर्ग सियानिन कंप्यूटर चलते हुए

नई दिल्ली से आये मंत्री प्रकाश जावडे़कर और सब वीआइपी ग्रामीण युवती और सयानी महिला को कम्पुटर चलते देख चकित हैं. 

मुख्यमंत्री अक्षर सम्मान समारोह : बुजुर्ग ग्रामीण महिलाएं चला रही कम्प्यूटर : मुख्यमंत्री और केन्द्रीय मंत्री ने दी बधाई

रमन सरकार के प्रयासों से छत्तीसगढ़ में बढ़ रही कम्प्यूटर साक्षरता: श्री प्रकाश जावड़ेकर

सौ वर्ष प्राचीन मां भानेश्वरी देवी सिंघोलावासिनी मंदिर

 मुख्यमंत्री ने मां भानेश्वरी सिंघोलावासिनी की पूजा-अर्चना कर शुरू किया ग्राम संपर्क

रायपुर, 14 सितंबर 2017 - मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज राजनांदगांव के सिंघोला गांव पहुंचकर ग्राम देवी मां भानेश्वरी सिंघोलावासिनी मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपना ग्राम संपर्क का कार्यक्रम शुरू किया। उन्होंने मां भानेश्वरी से छत्तीसगढ़ की जनता, किसानों, युवाओं सभी की खुशहाली और समृद्धि के लिए करबद्ध प्रार्थना की। उल्लेखनीय है कि सिंघोला का यह मां भानेश्वरी देवी का मंदिर लगभग 100 साल पुराना है और मां भानेश्वरी शक्तिपीठ ट्रस्ट द्वारा इसका रखरखाव आदि का काम किया जाता है। 

मंत्री विष्णुदेव साय मुख्यमंत्री निवास में

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से केन्द्रीय राज्य मंत्री श्री विष्णुदेव साय की सौजन्य मुलाकात

रायपुर, 14 सितम्बर 2017 - मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से आज यहां उनके निवास कार्यालय में केन्द्रीय इस्पात एवं खान राज्य मंत्री श्री विष्णुदेव साय एवं विधायक श्रीमती केराबाई मनहर के नेतृत्व में रायगढ़ जिले के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को धान बोनस की घोषणा के लिए धन्यवाद दिया। इस अवसर बड़ी संख्या में रायगढ़ जिले के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

हमारे पुरोधा छत्तीस पत्रकार पुस्तक विमोचन

छत्तीसगढ़ के छत्तीस पत्रकारों पर केन्द्रित पुस्तक : मुख्यमंत्री ने किया ’हमारे पुरोधा’ का विमोचन : प्रदेश में पत्रकारिता का गौरवशाली इतिहास: डॉ. रमन सिंह

11 अक्टूबर को गरियाबंद में 73 करोड़ रूपए का धान बोनस

मुख्यमंत्री से 400 किसानों की सौजन्य मुलाकात : धान बोनस की घोषणा पर दिया धन्यवाद

मुख्यमंत्री 11 अक्टूबर को गरियाबंद में किसानों को देंगे 73 करोड़ रूपए का बोनस

उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह

मुख्यमंत्री से उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री की सौजन्य मुलाकात

रायपुर, 13 सितंबर 2017 - मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से आज यहां उनके निवास कार्यालय में उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री स्वतंत्र देव सिंह ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में राज्य सरकार के 5000 दिन पूरे होने पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं।