रायपुर

चयन परीक्षा से फ्री कोचिंग मिलेगा

युवा कैरियर निर्माण योजना: नि:शुल्क कोचिंग हेतु चयन परीक्षा रायपुर और जगदलपुर में आज
रायपुर 09 नवम्बर 2011 - राज्य शासन के आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विकास विभाग द्वारा संचालित युवा कैरियर निर्माण योजना के तहत चयन परीक्षा वर्ष 2011-12 का आयोजन 10 नवम्बर को सवेरे दस बजे से किया गया है।

रायपुर में लोक सुराज अभियान समापन बैठक

रायपुर, 20 मई 2017 - मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज राजधानी रायपुर स्थित कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में लोक सुराज अभियान के समापन दिवस पर रायपुर और बलौदाबाजार जिलों की समीक्षा बैठक ली।

फोटो : मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज राजधानी रायपुर स्थित कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में लोक सुराज अभियान के समापन दिवस पर रायपुर और बलौदाबाजार जिलों की समीक्षा बैठक ली

लोक सुराज अभियान : रायपुर जिले के ‘‘पारदर्शी आरटीई‘‘ के मॉडल को मुख्यमंत्री ने सराहा, कहा दूसरे जिले भी करें अनुकरण : स्मार्ट सिटी के साथ स्मार्ट केपिटल भी बने रायपुर : मुख्यमंत्री डॉ. सिंह

मंत्री श्री मूणत राजधानी रायपुर चावल उत्सव में

नगरीय प्रशासन मंत्री श्री मूणत राजधानी रायपुर में आयोजित चावल उत्सव में शामिल होंगे

छत्‍तीसगढ़ रायपुर, 07 जुलाई 2009 नगरीय प्रशासन, आवास एवं पर्यावरण तथा परिवहन मंत्री श्री राजेश मूणत राज्य शासन द्वारा अति गरीब परिवारों को एक रूपए किलो तथा गरीब परिवारों को दो रूपए किलो की दर पर चावल उपलब्ध कराए जाने की योजना की शुरूआत के रूप में मनाए जाने वाले प्रदेश व्यापी चावल उत्सव के अवसर पर कल आठ जुलाई को राजधानी रायपुर के रायपुरा, डंगनिया, तिलक नगर, गुढ़ियारी तथा खमतराई स्थित उचित मूल्य दुकानों में आयोजित चावल वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे।

पाठयक्रम शुरू होगा चिकित्सा महाविद्यालय में

चिकित्सा महाविद्यालय में रायपुर बैचलर ऑफ आडियोलॉजी और स्पीच लैंग्वेज पैथालॉजी पाठयक्रम शुरू होगा
पाठयक्रम के लिए 32 पदों की स्वीकृति

रायपुर, 02 जुलाई 2009 - राज्य शासन द्वारा पंडित जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय रायपुर के नाक,कान, गला विभाग में आडियोलॉजी एंड स्पीच लैंग्वेज पैथालॉजी पाठयक्रम शुरू करने की स्वीकृति प्रदान की गई है।

राजधानी की गरिमा के अनुरूप विकसित हो रायपुर रेल्वे स्टेशन

यात्रियों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने पर जोर दिया
रेल्वे मंडल प्रबंधक ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की

रायपुर, 29 जून 2009 - मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा है कि राजधानी रायपुर के रेल्वे स्टेशन को राजधानी की गरिमा के अनुरूप विकसित किया जाना चाहिए और वहां अच्छी साफ-सफाई तथा वाहनों के पार्किंग की बेहतर व्यवस्था के साथ यात्रियों की सहूलियत के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराई जानी चाहिए।