गणतंत्र दिवस 2018

मुख्यमंत्री सन्देश ध्वजारोहण 26 जनवरी 2018

छत्तीसगढ़ के जनजीवन में दिखाई दे रही गणतंत्र की महत्ता-डॉ. रमन सिंह : मुख्यमंत्री ने गणतंत्र दिवस पर जगदलपुर के लालबाग मैदान से प्रदेश की जनता को किया सम्बोधित
रायपुर 26 जनवरी 2018 - मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में गणतंत्र की महत्ता की संविधान की किताबों में खोजना नहीं पड़ता बल्कि यह नागरिक सशक्तिकरण के माध्यम से जनजीवन में दिखाई दे रहा है।

पुलिस परेड ग्राउंड में 69 वें गणतंत्र दिवस पर

नौजवान पीढ़ी पर गणतंत्र कायम रखने की जिम्मेदारी: राज्यपाल श्री टंडन : राजधानी रायपुर में आयोजित गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में राज्यपाल ने किया ध्वजारोहण

राजपथ नई दिल्ली छत्तीसगढ़ की झांकी

हमर छत्तीसगढ़ योजना : हमर छत्तीसगढ़ योजना के आवासीय परिसर में भी लहराया तिरंगा
रायपुर. 26 जनवरी 2018 - हमर छत्तीसगढ़ योजना के आवासीय परिसर नया रायपुर के उपरवारा स्थित होटल प्रबंधन संस्थान में देश का 69वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के संयुक्त संचालक श्री एल.एन. साहू ने यहां ध्वजारोहण किया। इस मौके पर विकास आयुक्त कार्यालय के उपायुक्त श्री दीपक शर्मा, हमर छत्तीसगढ़ योजना के प्रभारी अधिकारी श्री अजय श्रीवास्तव एवं श्री दिनेश अग्रवाल सहित योजना में काम कर रहे विभिन्न विभागों और एजेंसियों के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।

सरकार में गणतंत्र दिवस ध्वजारोहण, परेड

विधानसभा सचिवालय में गणतंत्र दिवस उमंग एवं उल्लास के साथ मनाया गया
रायपुर 26 जनवरी, 2018 -  विधानसभा सचिवालय में गणतंत्र दिवस उमंग एवं उल्लास के साथ मनाया गया। विधानसभा सचिव श्री चन्द्र शेखर गंगराड़े ने प्रातः 8.30 बजे ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली।

जिलाधीश ओ.पी.चौधरी ध्वजारोहण गणतंत्र दिवस 2018

कलेक्टोरेट में रायपुर कलेक्टर ओ.पी.चौधरी चौधरी ने किया ध्वजारोहण
रायपुर 26 जनवरी 2018 - कलेक्टोरेट कार्यालय रायपुर में गणतंत्र दिवस के मौके पर कलेक्टर श्री ओ.पी.चौधरी ने ध्वजारोहण किया। उन्होंने उपस्थित अधिकारी-कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।

ध्वजारोहण के बाद आयोजित कार्यक्रम में कलेक्टर ने जिले में उल्लेखनीय कार्य करने वाले विभागीय अधिकारी-कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर उन्हें सम्मानित भी किया।