आयोजन

इंडोर स्टेडियम में सहकारी सम्मेलन

मुख्यमंत्री 23 सितम्बर को करेंगे सहकारी समितियों के नये पदाधिकारियों के सम्मेलन का शुभारंभ

राजधानी के इंडोर स्टेडियम में होगा विशाल सम्मेलन

गुरूनानक जंयती 04 नवंबर 2017 का निमंत्रण

मुख्यमंत्री को दिया गुरूनानक जयंती कार्यक्रम में शामिल होने का न्यौता

रायपुर, 14 सितम्बर 2017 - मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से आज यहां उनके निवास कार्यालय में गुरूद्वारा गुरूसिंग सभा के अध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ राज्य अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष श्री दिलीप सिंह होरा के नेतृत्व में रायपुर सिक्ख समाज के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को 04 नवंबर को राजधानी में गुरूनानक जंयती के अवसर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने का न्यौता दिया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में सिक्ख समाज के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

भगवान झूलेलाल मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह

रायपुर, 13 सितम्बर 2017 - मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से आज यहां उनके निवास कार्यालय पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री धरमलाल कौशिक और संत श्री साईलाल दास जी, चकरभाटा कैम्प बिलासपुर के नेतृत्व में सिंधी समाज के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की।

उन्होंने मुख्यमंत्री को 21 सितम्बर को चकरभाटा में भगवान झूलेलाल के मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया। इस अवसर पर नागरिक आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष श्री लीलाराम भोजवानी, प्रकाश जैसवानी, नरेश जैसवानी और विपिन वर्मा सहित अन्य प्रतिनिधि उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री अक्षर सम्मान समारोह 15 सितम्बर को

केन्द्रीय मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर की अध्यक्षता में 15 सितम्बर को रायपुर में मुख्यमंत्री अक्षर सम्मान समारोह : प्रदेश के दो जिलों, तीन विकासखण्डों और सात ग्राम पंचायतों को किया जाएगा सम्मानित

राज कोचिंग सेंटर और राज शैक्षणिक एवं कल्याण संस्था ने न्यू इंडिया संकल्प लिया

मेरी सरकार वेबसाइट से डाउनलोड किया गया राजू देवांगन संचालक राज एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसाइटी का संकल्प से सिद्धि ऑनलाइन प्रमाण पत्र चित्र में संलग्न है.

राज कोचिंग ११ साल पुरानी संस्था है जो शिक्षा और समाज सेवा के क्षेत्र में युवा गणितज्ञ राजू देवांगन के मार्गदर्शन में संचालित है.

अमिता शर्मा वेबमीडिया का संकल्प से सिद्धी न्यू इंडिया मूवमेंट 2017-2022

छत्तीसगढ़ में वेबमीडिया की स्थापना का कार्य मैंने बहुत पहले २००५ में ही कर  लिया था जिसे २००७ में मेरे वेबसाइट http://chhattisgarhnews.info को सरकार ने मान्यता देकर मुझे आधिकारिक हैसियत दी. पर वंचित वर्ग को वेब विश्व में लाने का मेरा सपना अब माननीय मोदी जी के डिजिटल भारत से पूरा हो रहा है. मैंने प्रण लिया है कि निचले तबके में खास कर विद्यार्थियों के लिए आम आदमी आम तकनीक से वेबसाइट पोर्टल श्रृखला का अनवरत निर्माण कर इन्टरनेट आर्थिकी की ओर कदम बढ़ाना है.

संकल्प पर्व छत्तीसगढ़ तैयारी शुरू

इस बार संकल्प पर्व के रूप में मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस : प्रधानमंत्री की घोषणा के अनुरूप छत्तीसगढ़ में भी तैयारी शुरू

हर गांव में प्रभातफेरी के साथ वर्ष 2022 के भारत पर होगा विचार मंथन